Looking For Anything Specific?

CAB विरोधियोंं ध्यान से सुनो

CAB जिसकी फुल फॉर्म है Citizenship Amendment Bill. अगर हिंदी में बात करे तो इसे नागरिकता संशोधन विधेयक. इस संशोधक विधेयक के जरिए The Citizenship Act, 1955 को बदलने की तैयारी है

CAB विरोधियोंं ध्यान से सुनो
CAB विरोधियोंं ध्यान से सुनो 

कपड़े वाले विद्रोहियों की धुलाई करो सुपर रिन से और इन देश द्रोहियों की कुचलना सीखो पड़ोसी मुल्क चीन से।

आज पुरे देश में CAB के विरोध में हिंसा फ़ैलाने का प्रयास किया जा रहा है। तोड़-फोड़ की जा रही है, आग लगाई जा रही है प्रशासन पर पत्थर चलाये जा रहे है, आखिर ये सब कौन करा रहा है। 

दिल्ली में एक आम आदमी पार्टी का विधायक जिसका भड़काऊ भाषण वाला वीडियो टीवी पर आ रहा है और एक MIM का सांसद ओवैसी का बयान जिसने कहा की हम CAB  विरोधियो के साथ है। 

उसके बाद जामिया यूनिवर्सिटी और अलीगढ यूनिवर्सिटी के छात्रों द्वारा हिंसा का तेज होना, ये क्या साबित करता है। देश इससे अंजान नहीं है, देश किस दिशा में जा रहा है, ये आप लोग समझ सकते है, कुछ मुठी भर कीडे-मकोड़े ये समझते है ये नेहरू के ज़माने का हिंदुस्तान है समझ में नहीं आ रहा है उनका न कोई नागरिकता छीन रहा है, ना देश से बेदखल कर रहा है।

NRC और CAB से दिक्कत क्यू?


अगर पाकिस्तान में सताए गए हिंदुओं को हिंदुस्तान जगह देह रहा है तो इससे उनको क्या तकलीफ है गुस्से से ये घुसपैठिये बसों में आग लगा रहे है, अगर इनको नहीं कुचला गया तो कल ये हिन्दुस्तानियों के घरों में भी आग लगाना शुरू कर देंगे। 

इन घुसपैठियों और मुठ्ठी भर गद्दारो के विरोध में अगर देश भक्त हिंदुस्तानी सड़क पर आ गए तो इनको हिंदुस्तान छोड़कर जाने के लिए बॉर्डर भी कम पड़ जायेगा। क्या हिंदुस्तान के इन मुठ्ठी भर गद्दारों को देश द्रोह के आरोप में फांसी नहीं दी जा सकती है हिंदुस्तान की जनता PM MODI से ये अपील करती है। 

राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहद तत्काल एक जांच कमेटी बनाकर देश में दंगा करने की साजिश रचने वाले और देश में  सरकारी संपत्तियों को नुकसान पहुंचाने वालों को कठोर से कठोर सजा दिया जा सके ताकि इनके अंदर खौफ पैदा हो देश के इस हिंसा में अगर आप पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खा सांसद ओवैसी के बेटा , बेटी, भाई, भतीजा अगर इस पत्थर बाजी आगजनी तोड़-फोड़ में शामिल नहीं है तो जामिया और अलीगढ यूनिवर्सिटी के छात्र-छात्राओं को और उन  छात्र-छात्राओं अभिभावक, माता-पिता को खूब गहराई से इस बात को सोचना चाहिए और उन माँ-बाप को चाहिए कि जिनके बच्चे घटनाओं में शामिल हो रहे है उनको ऐसा ना करने से मना करे अगर ऐसा नहीं कर पाते है तो माँ-बाप ही एक सडयंत्रकारी और दंगाई से कम नहीं आके जायेंगे और देश उन अभिभावकों को कभी इज्जत की नजर से नही देखेगा।

इनके कारण पूरा दिल्ली बिरान से लगता है, और जामिया यूनिवर्सिटी का एरिया समसान सा लगता है किसने बहकाकर ये नफ़र की आग लगाई है और पढ़ने वाले बच्चों के दामन में आग लगाई है जिसको भारत माता से प्यार नहीं होगा, उसे हिंदुस्तानी कहलाने का कोई अभिकार नही होगा इन कायराना हरकतों से पीछे हटने को पुकारता हूँ और ऐसे मक्कारों को मैं बार-बार धिक्कारता हूँ, गद्दार तुम्हारे हाथ में है तुम देश में हिंसा फैलवादो, तुम्हारी रूह उसके मुठ्ठी में है वह तुम्हे जहन्नम भिजवा देगा


और भी पढे

Love Jihad / लव जिहाद

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

  1. Virodhioyo ko nagrikta sansodhan ka vill pta bhi nhi aur ladne chale hai....

    Iske peche kattar mullo ki aur pakistan ki bahut badi sajish hai

    Jisse ki modi ki sarkar ko gira sake aur sabhi ko iss sarkar ke khilaf bhadka de

    Agar pakistan me itni himmat hai to hamare yha ke muslmano apne yha ki nagrikta pradan kare

    जवाब देंहटाएं

जय श्री राम
सभी हिन्दू भाइयो का हमारे ब्लॉग राहुल गुप्ता कट्टर हिन्दू में स्वागत है हमसे जुड़ने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद आप अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट के माध्यम से अवश्य दे जिससे हम अपने ब्लॉग के अंदर और बहुत सारी जानकारी आपको प्रदान कर सके|