Looking For Anything Specific?

Love Jihad / लव जिहाद


Love Jihad / लव जिहाद

लव जिहाद Love Jihad का कारण क्या?

ऐसी बात नही कि मुस्लिम लडकियाँ हिँदू लडके पसँद नही करती, वो हिंदू लडकोँ को मुस्लिम से अधिक पसँद करती हैँ परँतु मुल्ले अपनी लड़कियों को डरा धमका कर रखते हैँ और ऐसी कोई हरकत पता लग जाऐ तो बुरी तरह पीटते हैँ, वो अपनी लड़कियों को बचपन से ही हिँदुओँ से नफरत सिखाते हैँ और हिँदू अपनी लड़कियों को खुली छूट देते हैँ, साथ ही ये गाना सिखाते हैँ कि हिँदू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे सब भाई भाई,,अल्ला तेरो नाम ईश्वर तेरो नाम, सबको सन्मति दे भगवान,अल्ला कहो या राम कहो नाम एक हैँ, प्याले जुदा जुदा हैँ मगर जाम एक है।
सोचो जहाँ लडकियोँ को बचपन से ऐसे सैकुलर गीत दोहे जुमले सुनाए जाते हैँ तो वो सैकुलर होकर किसी मुल्ले के साथ भागेँगी या नही??
Love Jihad / लव जिहाद

हिँदुओँ को अपनी बहन बेटियों को अल्ला और ईश्वर का अँतर समझाना होगा अपना सही सच्चा इतिहास बताना होगा इस्लाम की गँदगी बतानी होगीस्वधर्म का ज्ञान देना होगा ताकि किसी जिहादी या किसी भी फरेबी के चक्कर मे फंसकर अपनी इज्जत/जिंदगी बर्बाद न करे और Love Jihad का शिकार न हो।
सेक्युलरिसम के झूण्ठे दिखावे में , आधुनिकता के मकड़जाल में फंसकर...अपने बच्चों को अपने  संस्कार सभ्यता से विहीन न होने दें...यदि सही संस्कार दिए ओर स्वधर्म का ज्ञान दिया तो कोई पाखंडी/जिहादी हमारे बच्चों को बरगला नहीं सकेंगे और हम अपने परिवार ,समाज के साथ साथ धर्म की रक्षा में भी सहायक बनेंगे।

और भी पढे

Love Jihad / लव जिहाद




एक टिप्पणी भेजें

2 टिप्पणियाँ

जय श्री राम
सभी हिन्दू भाइयो का हमारे ब्लॉग राहुल गुप्ता कट्टर हिन्दू में स्वागत है हमसे जुड़ने के लिए आपको बहुत-बहुत धन्यवाद आप अपनी प्रतिक्रिया हमें कमेंट के माध्यम से अवश्य दे जिससे हम अपने ब्लॉग के अंदर और बहुत सारी जानकारी आपको प्रदान कर सके|